कलियासोत नदी में नहाने गए 15 साल के दो बच्‍चों की मौत

भोपाल। कोलार थाना इलाके के कान्‍हाकुंज क्षेत्र में रहने वाले दो किशारों की कलियासोत नदी में डूबने से मौत हो गई। दोनों दोस्‍त शुक्रवार को रंगपंचमी पर होली खेलने के बाद दोपहर 3 बजे अपनी अपनी साइकिल से घर से निकले थे, इसके बाद वे लापता थे। शनिवार सुबह सात बजे गोताखोरों ने उनके शव कलियासोत डैम के 13 गेट के पास से पानी से बाहर निकाले। पुलिस ने शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिए है।

कोलार थाना पुलिस के मुताबिक वरुण पुत्र मुन्‍नालाल बरेले (15 वर्ष) और अंश उर्फ शिवम तिवारी पुत्र अखिलेश तिवारी (15 वर्ष) कान्‍हाकुंज फेज-2 में परिवार के साथ रहते थे। दोनों आपस में जिगरी दोस्‍त थे, वरुण के पिता सिक्‍युरिटी गार्ड है, जबकि अंश के पिता चूनाभटटी स्थित पेट्रोल पंप पर काम करते है। शुक्रवार को दोपहर में दोनों बच्‍चों के पिता अपने- अपने काम पर निकल गए थे, रात में वे लोग घर पहुंचे तो उनके बच्‍चे घर पर नहीं थे, मोहल्‍ले पर पूछताछ करने पर पता चला कि दोपहर 3 बजे तक अंश और वरुण यहीं पर रंग खेलते हुए देखे गए थे। इसके बाद वे अपनी-अपनी साइकिल लेकर वे कहीं चले गए थे।

परिजन के लोगों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराकर बच्‍चों की तालाश शुरू की। शनिवार सुबह छह बजे वे लोग कलियासोत गेट 13 स्थित नदी के किनारे पहुंचे। वहां पर बच्‍चों के कपडे दिखाई दिए। इस बात की सूचना उन्‍होंने पुलिस को दी। पुलिस ने गोतोखोरों की मदद से पानी मे सर्चिंग कराई तो दोनों के शव बरामद हो गए। दोनों शवों को पोस्‍ट मार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। घटना के बाद कान्‍हाकुंज बस्‍त्‍ी में मातम पसर गया है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

दो साल बाद हज के मुकद्दस सफर पर रवाना हुए जायरीन ,समाजजनों ने ईस्तकबाल कर दी विदाई नूर मोहम्मद मकरानी सपत्नी मुकद्दस हज के लिए रवाना हुए      |     भगवान श्री जगन्नाथ जी रथयात्रा महोत्सव     |     सोंडवा महाविद्यालय में नवीन प्रवेशित विद्यार्थियों हेतु इंडक्शन कार्यक्रम का आयोजन तथा कक्षाओं का प्रारम्भ     |     पानी नही आने की वजह से जिंदा इंसान को मुर्दा बनाकर नगर में निकली गई अर्थी     |     मतदान को लेकर ग्रामिण मतदाताओ मे दिखा उत्साह     |     आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरण करने के मामले में न्यायालय ने किया 4 आरोपियों को दोषमुक्त     |     जैन पाठशाला प्रारंभ, जैन समाज द्वारा धार्मिक पाठशाला प्रारंभ     |     जवाहर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य तिलक सिंह की सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह का हुआ आयोजन     |     कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने, पुलिस कप्तान के साथ मतदान केन्द्र का जायजा लिया     |     अलीराजपुर नगर की ऐसी भी आंगनबाड़ी है। जो दूर होने व बीच मे नदी होने पर माता पिता बच्चों को भेजने में डरते है। जानिये कहा है और कोनसे वार्ड में खास खबर में     |    

error: Content is protected !!