मानवता रूपी जज्बा कोरोना संकट पर पड रहा भारी

9 वेल्डींग वर्कशॉप दुकानदार जीवन दूत बनकर सामने आए 

अलीराजपुर:- कोरोना से लडाई में जहां स्वास्थ्य विभाग के फ्रंट लाइन वर्कर एवं प्रशासन दिन-रात एक किए हुए है। ऐसे में आमजन भी कंधे से कंधा मिलाकर मानवता की रक्षा के लिए तत्पर है। कोरोना के कहर के बीच आक्सीजन की किल्लत की हर कही से खबर मिल रही है। अलीराजपुर जिला अस्पताल में ऑक्सीजन की आवश्यकता संबंधित जानकारी मिलने पर अलीराजपुर शहर के 9 इंजीनियरिंग वर्कशॉप से जुडे दुकानदारों ने जिला चिकित्सालय में कोरोना मरीजों के लिए तत्काल अपने-अपने वर्क शॉप में रखे 12 ऑक्सीजन सिलेन्डर एक पल का संकोच किए बगैर तत्काल निकालकर दे दिए।

मानवता के इस पुनित कार्य के लिए इन दुकान संचालको की जितनी प्रशंसा की जाए कम है। इसमें उक्त दुकान संचालक श्री अजय चौहान ने 4 ऑक्सीजन सिलेन्डर, श्री याहया खान, श्री जगदीश कमेडिया, श्री राकेश गौराना, श्री लच्छू गौराना, श्री राजेन्द्र गौराना, श्री साउद भाई, श्री नरेन्द्र गोराना एवं श्री पप्पू कमेडिया सभी ने एक-एक ऑक्सीजन सिलेन्डर अपनी-अपनी वर्कशॉप से बगैर एक पल गवाएं जिला प्रशासन को सौप दिये।

तहसीलदार श्री केएल तिलवारे ने बताया जिला चिकित्सालय अलीराजपुर के लिए ऑक्सीजन की आवश्यकता महसूस होने की सूचना पर हमारे द्वारा उक्त वर्कशॉप से संपर्क किया गया। उक्त सभी वर्कशॉप संचालकों ने बगैर वक्त गवाए तत्काल 12 ऑक्सीजन सिलेन्डर की उपलब्धता सुनिचित कराई। वर्तमान में कोरोना से गंभीर रूप से ग्रहित एक-एक मरीज के लिए ऑक्सीजन की एक-एक बूंद अनमोल है। इन 12 ऑक्सीजन सिलेन्डर से कई मरीजों को प्राणवायु मिलने से उनके जीवन की रक्षा हुई। कलेक्टर श्रीमती सुरभि गुप्ता ने उक्त समस्त वर्काॉप संचालकों का आभार व्यक्त करते हुए उक्त सभी के इस कार्य की मुक्त कंठ से प्रशंसा की।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरण करने के मामले में न्यायालय ने किया 4 आरोपियों को दोषमुक्त     |     जैन पाठशाला प्रारंभ, जैन समाज द्वारा धार्मिक पाठशाला प्रारंभ     |     जवाहर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य तिलक सिंह की सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह का हुआ आयोजन     |     कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने, पुलिस कप्तान के साथ मतदान केन्द्र का जायजा लिया     |     अलीराजपुर नगर की ऐसी भी आंगनबाड़ी है। जो दूर होने व बीच मे नदी होने पर माता पिता बच्चों को भेजने में डरते है। जानिये कहा है और कोनसे वार्ड में खास खबर में     |     अज्ञात कारणों के चलते नाबालिक ने लगाई फासी     |     जावरा के गौ तस्करों को सजा, अवैध रूप से गाय व केड़ो को कत्लखाने ले जाने वाले तीन आरोपियों सम को हुई सज़ा     |     दो बाईक की जबरजस्त भीडत , सड़क दुघर्टना में धार के मशहूर भटियारे की मौत     |     चंद्रशेखर आजाद नगर के पंचायत बडा खुटाजा में कांग्रेस के कद्दावर नेता को मिली सरपंच चुनाव में हार     |     मतदान को लेकर ग्रामिण मतदाताओ मे दिखा उत्साह     |    

error: Content is protected !!