Ad2
Banner1

बेटी व दामाद से जान का खतरा बताकर 90 वर्षीय वृद्धा ने लगाई न्याय की गुहार।

✍️बंटी मंडलोई की खास रिपोर्ट

अलीराजपुर यु तो घर के बुजुर्ग माता-पिता की पूजा की जाती है और उनका आदर सम्मान किया जाता है मगर इस कलयुग मे बुढ़ापे में वृद्ध मां-बाप को अपनी ही बेटी और दामाद से जान का खतरा है।
मामला अलीराजपुर जिले के पानगुडा का है जहा एक वृद्ध जोडा अपनी ही बेटी से प्रताड़ित होकर न्याय की गुहार लगा रहा है बुढापे की लाठी उनकी संतान को माना जाता है परंतु इसके विपरीत इस कलयुग में अलीराजपुर जिले के पानगुडा गांव के पुजारा फलिया में वृद्ध दंपति कान्ति एवं उनके पति नरसिंग मसानिया , जिन की आयु 90 वर्ष की है उन्होंने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप पटेलकलेक्टर अभय अरविंद बेडेकर को एक आवेदन देकर अवगत कराया ही की उनकी जान को अपनी ही बेटी दामाद व नाती से खतरा है। वृद्ध दंपति का आरोप हैं कि उन्हें उनकी पुत्री सागरी एवं दामाद गजरिया व नाती रमेश , दिनेश , पारू, आदि द्वारा आए दिन गाली गलौज मारपीट करते हैं और वृद्ध दंपती के साथ अभद्र व्यवहार कर उन्हे प्रताडित करते है।

आखिर क्यो है वृद्ध दंपती को अपनी ही बेटी से जान का खतरा

वृद्ध दंपति का आरोप है कि उनकी लड़कियां एवं उनके बच्चे उनको खाने पीने के लिए कुछ नहीं देते वृद्ध अवस्था में खुद के लिए खाना बनाते हैं और लकड़ी के सहारे से धीरे-धीरे चलकर हैंडपंप से पिने के लिए पानी लेकर आते हैं मुसीबत से अपना गुजर बशर कर रहे दंपती का दुख चेहरे से साफ झलकता है। 

हाल ही में उनकी लड़की सागरी एवं गंजरिया एवं उनके बच्चों द्वारा कुल्हाड़ी लेकर घर पर आकर मारपीट करने लगे वृद्ध दंपती का आरोप है की हमे जान का खतरा है समय रहते आस पास के रहवासी आवाज सुनकर आ गये वृद्ध दंपती द्वारा जान का खतरा भाप कर चिल्ला चोट करने पर पड़ोसी और गांव के लोगों ने बीच बचाव किया अन्यथा जान से मार देते। वही बुजुर्ग दंपति का यह कहना है कि उनकी जान को उनकी लड़की एवं उनके नातीपुतों से खतरा है।

पुर्व मे बेची थी जमीन लेवाल को दे रहे धमकी

वृद्ध दंपती को पैसों की आवश्यकता पड़ने पर करीब 15 वर्ष पहले परिवार की सहमति से एक खेत ईडा पिता रितु निवासी पानगुड़ा को बेच दिया था परंतु अब सागरी एवं उसका पति एवं उसके बच्चे इडा को धमका रहे है और विवाद कर रहे है जबकी उक्त खेत की बिक्री हो चुकी है। बुजुर्ग दंपति का यह भी आरोप है कि उनकी लड़की सागरी ने उनकी बाकी लड़कियों की ओर उनकी चांदी गिवे रख दी और आज तक नहीं छुड़ाई और ना ही वापस लौटाई 

उक्त सभी से प्रताड़ित होकर 90 वर्षीय कांति ने न्याय की गुहार लगाई अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप पटेल ने तत्काल संबंधित थाना प्रभारी को उचित कार्यवाही के निर्देश दिए। अब देखना है संबंधित थाना प्रभारी द्वारा कार्यवाही होती है या ठंडे बस्ते मे चला जाता है केस।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

थाना आम्बुआ मैं 72 पौधों का रोपण किया गया, सभी को एक पौधा बड़ा करना है :- पटेल      |     सायबर फ्राड़ /सोशल मीडीया के बढ़ते अपराध से निपटने के लिए सायबर पुलिस मित्र के रूप में नियुक्त किया। मोबाईल नम्बर किये जारी।     |     पर्यावरण संरक्षण का महाअभियान “एक पेड़ मां के नाम” पुलिस विभाग द्वारा मनाया जायेगा।     |     स्वयं सहायता समूह सांझा चुल्हा की महिलाओं ने दिया ज्ञापन ,आंगनबाड़ी केदो पर की साहिकाओ को समूह देने से नाराज स्वयं सहायता समूह की महिलाएं      |     अनियंत्रित हो कर खेत में जा घुसी बाइक, 108 की मदद से जिला अस्पताल में लाया गया उपचार जारी     |     परचम कुशाई(धार्मिक ध्वज फहराकर) हुआ इस्लामिक नये साल का स्वागत, अलम जुलूस के साथ हुआ मोहर्रम पर्व का आगाज़     |     सायबर ठगी का शिकार हुए पीडित को मिली  राशि 15,75,208 /- रुपये साइबर फ़्राउ आवेदको को कराई वापस सायबर फ्राड पीडितो को राहत     |     सड़क दुर्घटनाओ में गंभीर घायलो को तत्काल उचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से यातायात पुलिस ने चलाई, गुड सेमेरिटन योजना।     |     विधायक श्रीमती पटेल ने विधानसभा में नर्सिंग घोटाले का मुद्दा पुरजोर तरिके से उठाया, कहा दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए     |     13 वर्षीय बालक का शव कुए मे मिलने से क्षैत्र मे फेली सनसनी, हत्या, आत्महत्या, या हादसा, जाच का विषय     |