Ad2

बेपरवाह लोग बिना मास्क के घूमने वालो पर की चालानी कार्यवाही, साथ ही मास्क लगाने की समझाईश दी

बिना मास्क घूम रहे लोगों के यातायात पुलिस ने काटे चालान

अलीराजपुर:- कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्रीमती सुरभि गुप्ता के दिषा निर्देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के तहत जिलेभर में आमजन को जागरूक करने के तहत मास्क लगाने और सोल डिस्टेन्सींग का पालन करने हेतु व्यापक स्तर पर कार्रवाई की जा रही है।

दूसरों की जान को खतरे में डालने वाले वाहन चालक राहगीर जो बिना मास्क पहनकर यात्रा कर रहे हैं, ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. शहर के दाहोद नाके पर ट्रैफिक पुलिस ने धड़ाधड़ कार्रवाई को अंजाम दिया है। कोरोना के लगातार बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए पुलिस भी अब अलर्ट हो गई है। मंगलवार को दाहोद नाका पर ट्रैफिक पुलिस ने मास्क न लगाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की। इस दौरान बिना मास्क के वाहन पर शहर में घूम रहे लोगों के चालान काटे गए। पुलिस का कहना है कि आगे भी इसी तरह की कार्रवाई जारी रहेगी। इससे बचने के लिए लोगों को चाहिए कि वे घर से बाहर निकलते समय मास्क लगाकर ही निकलें। चालानी कार्यवाही के दौरान ट्रैफिक पुलिस स्टाफ मौजूद रहा।

 
 
 
 
 

ट्रैफिक पुलिस ने आमजन से अपील

ट्रैफिक पुलिस ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण का खतरा अभी खत्म नहीं हुआ है. अनावश्यक एवं अकारण लोग घरों से बाहर नहीं निकलें. समाज में जहां भी जाएं मास्क लगा कर और सोशल डिस्टेंस जरूर बनाए रखें, जिससे कोरोना की चेन को तोड़ा जा सके

कोरोना नियमों को लेकर लोगों की लापरवाही

कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए प्रशासन लगातार प्रयास कर रहा है, लेकिन लोगों की लापरवाही के चलते संक्रमण एक बार फिर से तेजी से बढ़ने लगा है. इन सब के बावजूद भी लोग कोरोना गाइडलाइन को पालन नहीं कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

महामहिम राज्यपाल के निरिक्षण की संभावनाओ के चलते जिला चिकित्सालय मे ताबड़तोड़ हुई सफाई     |     गरीबों की थाली से राशन काला बाजारी तक , सेल्समैन के ऊपर घोटाले के लगे आरोप     |     आंगनवाड़ी सहायिका भर्ती में गड़बड़ी के आरोप     |     जय अम्बे मंदिर प्रांगण एव चारभुजा मंदिर प्रांगण गरबा मंडल द्वारा की जा रही है गरबा के माध्यम से मां की आराधना     |     पहली नवरात्रि से चल रहा हैं कन्या भोज का कर्यक्रम     |     अंचल में नवरात्र की धूम – राजस्थानी, गुजराती व आदिवासी ड्रेस कोड में युवक- युवतियां खेल रहे गरबा     |     कांग्रेस ने राष्ट्रपिता गांधी एवं पुर्व प्रधानमंत्री षास्त्री की जयंती मनाई     |     पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष दीपक चौहान के घर बोला चोरों ने धावा अनुमान लगाया जा रहा है कि लाखों की हुई है चोरी     |     वार्ड नंबर 15 मे चंदेरी बंधुओ ने दिखाया दम..जीतने के पश्चात वार्ड वासियो का माना आभार     |     महामहिम राज्यपाल मंगुभाई पटेल को आदिवासी समाज के विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदधिकातियों के द्वारा विभिन्न मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन     |    

error: Content is protected !!