Ad2

मध्यप्रदेश कांग्रेस सचिव ने कृषि हेतु आवश्यक वस्तु पर कोरोना कर्फ्यू में छूट देने को लेकर कलेक्टर से की मांग

अलीराजपुर- मध्यप्रदेश कांग्रेस सचिव जहीर मुगल द्वारा कृषि हेतु आवश्यक वस्तु पर कोरोना कर्फ्यू में छूट दिए जाने को लेकर अलीराजपुर कलेक्टर सुरभी गुप्ता को एक आवेदन पत्र दिया।जिसमें उन्होंने बताया कि।अलीराजपुर जिला कृषि और मजदूरी पर निर्भर है।जिसमे किसानो को खेती करने के लिए जिन वस्तुओं की ज़रूरत बड़ती है।वो वस्तु उन्हें कर्फ्यू के दौरान मिल नही पा रही है।जिससे किसान खासे परेशान हो रहे हैं।जिससे कलेक्टर को समस्त कृषि यंत्र व्यापारी जिला इकाई की ओर से आवेदन दिया गया।

क्या है आवेदन पत्र में

उपरोक्त विषय में प्रार्थीगण की ओर से निम्न मुजब निवेदन है कि यह कि अलीराजपुर जिला कृषि और मजदुरी पर निर्भर है। अतःअगर अलीराजपुर जिले में कृषि संबंधीत ससस्त आवश्यक वस्तुओं पर प्रतिबंध रहेगा तो जिले में भुखमरी च सुखाग्रस्त हो जायेगा।02- यह कि जिले से सम्पूर्ण कृषक वर्षा मातु की फसल लेने के लिए अपने-अपने खेत को अप्रैल व मई माह में खेड़कर तैयार करते है

 

ताकि जून माह में वर्षा होने पर बोनीकर सके। यदि कृषि यन्त्रों की आवश्यकता वाली दुकाने बंद रहेगी तो जिले के कृषक के सामने काफी परेशानीया उत्पन्न हो जायेगी।03- यह कि मध्यप्रदेश के अन्य जिलो में उक्त कोविड-19 के अंतर्गत आने वाले प्रतिबंध में छुट में कृषि सम्बधीत समस्त दुकानों को कुछ समय के लिये छुट दी गई है। यह कि पिछले साल भी कोविड-19 के प्रतिबंध में कृषि यंत्र की दुकानो को छुट प्रदान की गई थी।

अतः श्रीमान से निवेदन है कि कृषियन्त्र की दुकानों को कोविड-19 के अन्तर्गत शर्तो के अनुसार छुट प्रदान करने की अनुकम्पा करें।

 
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

वरिष्ठ जन कल्याणम समिति की बैठक संपन्न हुई     |     पुराने कपड़ों का ग्रामीण क्षेत्र में वितरण किया जाएगा     |     जोबट नगर की मुख्य सड़के कैसे सकड़ी गलियो का रूप धारण कर रही है, प्रशासन ले रहा है अभी कुंभकरण की नींद     |     अल्पसंख्यकों की प्रीमैट्रिक छात्रवृत्ति को कक्षा 9 वी, 10 वी तक सीमित किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण : ज़हीर मुगल     |     बोहरा कब्रिस्तान मस्जिद में हुई चोरी पर्दाफाश, चोरी की वारदात करनें वाले 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार कर माल बरामद     |     जोबट क्षेत्रान्तर्गत शिक्षिका के साथ हुई लूट के आरोपी का पता बताने पर एसपी ने 10-10 हजार नगद इनाम की घोषणा     |     सरपंच प्रतिनिधि कनेश ने पीडब्ल्यूडी अधिकारी और ठेकेदार और ठेकेदार के प्रोजेक्ट इंजिनियर की क्लास लगा दी     |     केंद्रीय विद्यालय अलीराजपुर में भरतनाट्यम कार्यशाला का आयोजन     |     जोबट विधायक सुलोचना रावत को हुआ ब्रेन हेमरेज     |     पवित्र उमराह यात्रियों का समाजजनों ने किया स्वागत     |    

error: Content is protected !!