Ad2
Banner1

शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय और बालक उच्चतर माध्यमिक विधायक चंद्रशेखर आजाद नगर भाभरा में वार्षिक उत्सव कार्यक्रम का शुभारंभ आज से हुवा

जोबट विधायक श्रीमती सेना पटेल महेश पटेल नगर परिषद अध्यक्ष निर्मला डावर ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर दीपप्रज्वलि कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया ।

 

अख्लाक नवाबी की रिपोर्ट 

 चंद्रशेखर आजाद नगर भाभरा शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय और बालक उच्चतर माध्यमिक विधायक में वार्षिक उत्सव कार्यक्रम का आज से दोनो ही विद्यालय में सुभारंभ किया जिसमे जोबट विधायक श्री मती सेना पटेल और श्रीमती निर्मला डावर ने दोनो ही विद्यालय में स्थापित मां सरस्वती की प्रतिमा पर तिलक और दीपक प्रज्वलित कर साथ में पुष्पमाला चढ़ाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर विद्यालय परिवार की ओर से सभी का सम्मान पुष्प गुच्छ और माला भेंट कर किया ।जिसके बाद दोनो ही विद्यालयों में छात्र छात्राओं ने अपने अपने विद्यालय की ओर से अतिथि के सामने देश भक्ति गीत और सांस्कृतिक कार्यक्रम को अपनी ओर से गीत पर नृत्य प्रस्तुत किया ।जिसको देखकर सभी अतिथि ने बच्चो के कार्यक्रम पर तालिया बजाकर उत्साह किया।

साथ ही विद्यालय के छात्र छात्राओं द्वारा विज्ञान मॉडल और विज्ञान पोस्टर प्रदर्शनी प्रतियोगिता और रांगोली प्रतियोगिता साथ छात्राओ द्वारा मेंहदी प्रतियोगिता के प्रदर्शनी का विधायक और नगरपालिका अध्यक्ष ने रिबीन काट कर शुभारंभ किया और प्रदर्शनी का विधायक और सम्पूर्ण अतिथियों के साथ अवलोकन भी किया ।विद्यालय कार्यक्रम में छात्र छात्राओं ने आगामी दिनों में विद्यालय में अन्य कार्यक्रमों में खेल कूद और नृत्य और नाट्य कार्यक्रमो की प्रस्तुति देंगे और विजेताओं को प्रथम और द्वितीय और तृतीय पुरूस्कार की विद्यालय की ओर से प्रदान किया जाएगा।ही उसके पश्चात कन्या उच्चतर विद्यालय के प्राचार्य विनोद कुमार कोरी ने एक आदर्श क्लास और प्रयोग शाला तथा छात्राओं के लिए बड़े बड़े कमरों का निर्माण किया जाए जिससे बढ़ते छात्राओं के दबाव को कम किया जा सके । बालक हायर सेकंडरी स्कूल का विद्यालय अब काफी पुरानी हो चुका है जिसका निर्माण 1960 में अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद के नाम निर्माण कर उनको भारत शासन और मध्यप्रदेश शासन की और से निर्माण किया गया और आज इतने वर्षो बाद भी नवीन भवन की आवश्यकता है जिसमे छात्र छात्राएं आसानी से अध्यापन कर सके । इसकी मांग विद्यालय प्राचार्य निलेश शाह द्वारा की गई है । दोनो ही विद्यालयों में विधायक महोदया श्रीमती सेना पटेल ने बच्चो से अपील की जिसमे उनसे कहा की बच्चो मोबाइल का सही स्तेमाल करे और अच्छे परिणाम के लिए अच्छी पढ़ाई करे ।

ओर आप अच्छा परिणाम लाकर विद्यालय और परिवार के साथ समाज का भी गौरव बने ।इस अवसर पर नारायण जी अरोड़ा नगर परिषद उपाध्यक्ष लहीक मोहम्मद शेख जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष ,मदन डावर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष , आदिल शेख अखलाख गुड्डू अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष, कपिल सोनी पूर्व सांसद प्रतिनिधि , विशाल अरोड़ा कांग्रेसी नेता , मयंक सोनी कांग्रेसी नेता राजेश जैन नगर अध्यक्ष कांग्रेस , अश्विन चौहान,बाबू भाई कांग्रेस नेता हीरालाल भाई कांग्रेसी नेता और पत्रकारों में दिलीप सिंह भूरिया वॉइस ऑफ झाबुआ फिरोज खान पठान सीबी लाइव और आरिफ भाई सीबी लाइव आदि भी मौजूद थे ।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

आदिवासी बाहुल्य जिले से हुआ ISPL मे चयन जिले मे हर्ष तो जिला कलेक्टर ने सम्मानित कर किया आर्थिक सहयोग।     |     श्री राम गोशाला में हुआ मुंडन संस्कार, अपूर्व जगदीश गुप्ता के द्वारा पुत्र अर्थिव गुप्ता का तुलादान व धूमधाम से गौ माता की आरती की गई     |     जिले मे शिक्षक की बेटी ने मप्र लोक सेवाआयोग द्वारा आयोजित आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी मे प्रदेश मे प्रथम स्थान पाया।     |     खंडवा बड़ौदा मार्ग पर फाटा के समीप भूरघाटी में हुआ हादसा, फार्रच्युनर हुई चकनाचूर, चार घायल, नगर में शौक का माहौल     |     मरीजों के स्वास्थ्य में किसी प्रकार की कोताई बर्दास्त नहीं की जाएगी-विधायक पटेल     |     असंतुलित होकर फुलझरी नाले मे पुलिया के निचे आईसर गिरी, आऐ दिन होती है दुर्घटना।     |     नर्मदे हर के जयकारो से गुंजामय हुआ ककराना तट , मॉं नर्मदा मैया को चढ़ाई 551 मीटर चुनरी।     |     विधायक पटेल ने अग्नि पीड़ित परिवार को घेरेलु सामग्री ओर सहायता राशि प्रदान की     |     पैसा नियम में मिले अधिकार से ग्राम सभा के माध्यम से गांव को सांस्कृतिक, सामाजिक व आर्थिक रूप से किस प्रकार से सशक्त किया जाए।     |     मध्यप्रदेश जयस प्रभारी की उपस्थिति में अलीराजपुर जिले की जयस कार्यकारिणी का किया गया विस्तार     |