Ad2
Banner1

हनीट्रैप की पेन ड्राइव रख फंसे कमलनाथ, एसआईटी ने जारी किया नोटिस, दो जून को पूछताछ भी करेगी

भोपाल:- एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पूर्व मंत्री उमंग सिंघार को फंसते देख कमलनाथ ने कहा था कि मेरे पास भी हनीट्रैप की पेन ड्राइव है। इसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनका इशारा था कि इस पेन ड्राइव में बीजेपी नेताओं के वीडियो हैं। वहीं, एमपी हनीट्रैप मामले की जांच कर रही एसआईटी ने कमलनाथ को नोटिस थमा दिया है।

एसआईटी नोटिस जारी कर कमलनाथ से पेन ड्राइव मांगी है। साथ ही एसआईटी इस मामले में कमलनाथ से दो जून को पूछताछ करने के लिए श्यामला हिल्स स्थित आवास पर भी पहुंचेगी। एसआईटी के नोटिस के बाद कमलनाथ की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। वहीं, कांग्रेस अब बचाव के मुद्रा में है।

कमलनाथ ने क्यों कहा था ऐसा

दरअसल, कुछ दिन पहले पूर्व मंत्री उमंग सिंघार की महिला मित्र ने भोपाल में खुदकुशी कर ली थी। वह मोहाली की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि उमंग सिंघार उससे कुछ दिन बाद शादी करने वाले थे। खुदकुशी के अगले दिन पुलिस ने उमंग सिंघार के ऊपर केस दर्ज कर लिया था। उसके बाद कांग्रेस बचाव में आ गई थी। कमलनाथ ने इसी पर कहा था कि हमारे पास भी हनीट्रैप की पेन ड्राइव है। उसी बयान को लेकर विवाद बढ़ा है।

क्या है हनीट्रैप केस

गौरतलब है कि कमलनाथ की सरकार में ही एमपी में हनीट्रैप उजागर किया हुआ था। इस मामले पांच महिलाएं और कुछ पुरुष बड़े अधिकारियों और नेताओं को वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे। इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह से ये महिलाएं तीन करोड़ रुपये मांग रही थी। हरभजन सिंह की शिकायत पर ही ये कार्रवाई हुई थी। उसके बाद हरभजन सिंह के साथ महिलाओं का वीडियो लीक हो गया था। इस दौरान एक बीजेपी नेता और बड़े आईएएस अफसर का भी वीडियो लीक हुआ था।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

अलीराजपुर पब्लिक स्कूल में मनाया गया शिक्षक दिवस,नन्हे मुन्ने बच्चे ने शिक्षकों को दिए उपहार     |     अलीराजपुर पुलिस द्वारा ग्राम रामसिह की चोकी में संचालित शासकिय हाई स्कुल विद्यार्थियों व शिक्षको ने पुलिस लाईन और थाना कोतवाली का भ्रमण किया     |     थाना कोतवाली ,चांदपुर व आम्बुआ थाना क्षेत्र में की गई चोरियों का खुलासा     |     गुलशने मदीना कमेटी का पुनः गठन सर्वसम्मति से गोलू मंसुरी सदर नयुक्त     |     जिला अस्पताल की सेप्टी ऑडिट, सीसीटीवी कैमरे बढ़ेंगे, सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंचेगी।     |     अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद,अलीराजपुर इकाई की बैठक सम्पन्न हुई। किसे क्या मिला दायित्व देखे।      |     मध्य प्रदेश जन अभियान परिषद जिला अलीराजपुर से जुड़ा BSW व MSW पाठ्यक्रम अब राम भरोसे होते जा रहा है – कादु सिंह डुडवे पूर्व छात्र     |     पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास ने SDOP जोबट कार्यालय में थाना प्रभारियों की ली बैठक लंबित अपराधों के निराकरण हेतु दिये दिशा-निर्देश     |     युवती की चाकू गोदकर हत्या, आरोपी युवक ने युवती पर चाकू से तीन वार किये।     |     पुलिस अधीक्षक ने सराहनीय कार्य के पुलिस अधिकारी /कर्मचारीयों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित,बोले- इससे बढ़ता है। मनोबल     |