Ad2
Banner1

नवागत पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार सिंह ने पत्रकारों के साथ बैठक ली

Irshad mansuri new इरशाद मंसुरी की रिपोर्ट ✍🏻

पुलिस कंट्रोल रूम पर आयोजित उक्त बैठक में प्रिन्ट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के प्रतिनिधिगण उपस्थित रहे

अलीराजपुर,- नवागत पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार सिंह ने आज पुलिस कंट्रोल रूम पर पत्रकारों के साथ चर्चा की। परिचय पचात चर्चा में उन्होंने पत्रकारों के प्रश्नों के उत्तर देते हुए कहा जिले में कानून व्यवस्था को कायम रखने के साथ-साथ समाज के अंतिम पक्ति के व्यक्ति तक पुलिस की सहायता सहज और पारदर्शी तरीके से पहुंचे इसीउद्देश्य के साथ जिले में कार्य किया जाएगा।

उन्होंने बताया सोल पुलिसींग को विशेष महत्व देकर आम जनता के बीच पुलिस और कानून व्यवस्था के प्रति भरोसा कायम रखने का कार्य किया जाएगा। उन्होंने बताया जिले में कानून व्यवस्था सुनिचित रहे यह उनकी प्रमुखता रहेगी। वाहन चोरी एवं चोरी के वाहनों के खरीदारों पर कडी कार्रवाई सुनिचित होगी। असामाजिक तत्वों, बाजार में तेज गति से वाहनों को दौडाने वालों पर सख्ती की जाएगी। महिला, एसटीएसी अपराधों में प्राथमिकता से जांच एवं उक्त प्रकार के अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए जागरूकता हेतु विशेष प्रयास किये जाएंगे। यातायात व्यवस्था सुचारू और व्यवस्थित हो इसके लिए विशेष प्रयास किये जाएंगे।

उन्होंने कहा लोकतंत्र में मीडिया का विशेष महत्व है। संवाद के माध्यम से जिले में बेहतर सोल पुलिसींग और कानून व्यवस्था के विषयों पर मीडिया से संवाद बगैर किसी अवरोध के निरंतर जारी रहेगा। जिले में महिला अपराधों पर अंकुश रहे इसके लिए पुलिस सख्ती से कार्य करेगी। इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री बिट्टू सहगल एवं प्रिन्ट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारगण उपस्थित थे।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

अलीराजपुर पब्लिक स्कूल में मनाया गया शिक्षक दिवस,नन्हे मुन्ने बच्चे ने शिक्षकों को दिए उपहार     |     अलीराजपुर पुलिस द्वारा ग्राम रामसिह की चोकी में संचालित शासकिय हाई स्कुल विद्यार्थियों व शिक्षको ने पुलिस लाईन और थाना कोतवाली का भ्रमण किया     |     थाना कोतवाली ,चांदपुर व आम्बुआ थाना क्षेत्र में की गई चोरियों का खुलासा     |     गुलशने मदीना कमेटी का पुनः गठन सर्वसम्मति से गोलू मंसुरी सदर नयुक्त     |     जिला अस्पताल की सेप्टी ऑडिट, सीसीटीवी कैमरे बढ़ेंगे, सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंचेगी।     |     अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद,अलीराजपुर इकाई की बैठक सम्पन्न हुई। किसे क्या मिला दायित्व देखे।      |     मध्य प्रदेश जन अभियान परिषद जिला अलीराजपुर से जुड़ा BSW व MSW पाठ्यक्रम अब राम भरोसे होते जा रहा है – कादु सिंह डुडवे पूर्व छात्र     |     पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास ने SDOP जोबट कार्यालय में थाना प्रभारियों की ली बैठक लंबित अपराधों के निराकरण हेतु दिये दिशा-निर्देश     |     युवती की चाकू गोदकर हत्या, आरोपी युवक ने युवती पर चाकू से तीन वार किये।     |     पुलिस अधीक्षक ने सराहनीय कार्य के पुलिस अधिकारी /कर्मचारीयों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित,बोले- इससे बढ़ता है। मनोबल     |