Ad2
Banner1

अलीराजपुर पुलिस ने अपहृत नाबालिग को गुजरात से किया बरामद,

अलीराजपुर पुलिस ने अपहृत नाबालिग को गुजरात से किया बरामद,

इरशाद मंसुरी की रिपोर्ट 

अलीराजपुर पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास के द्वारा बताया गया कि थाना कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत दिनांक 01.08.23 को फरियादी के द्वारा थाना कोतवाली मे आकर सूचना दि कि, उसकी नाबालिग पुत्री ग्राम कवठू भील फलिया घर से दिनांक 23.07.23 को कही चली गई है। फरियादी की सूचना पर थाना कोतवाली में तत्काल अप.क्रं. 446/23 धारा 363 भादवि का पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया। घटना चुंकि नाबालिग के अपहरण की होनें से अनुविभागीय अधिकारी पुलिस के पर्यवेक्षण मे थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शीवराम तरोले के अधीनस्थ अपहृता की तलाश हेतु टीम का गठन किया गया। 

गठित पुलिस टीम के द्वारा सूचना दिनांक से ही अपहृता की तलाश हेतु लगातार संवेदनशीलता के साथ गंभीरता से प्रयास किये गये। अपहृता की तलाश हरसंभव स्थान पर की गई। पुलिस टीम के लगातार गंभीरता से प्रयास किये जानें के परिणामस्वरूप ज्ञात हुआ, कि अपहृता गुजरात के किसी स्थान पर होनें की मुखबीर सूचना होनें से सॉयबर टीम की मदद ली गई, जिस पर ज्ञात हुआ कि मोरबी गुजरात में अपहृता गई हुई है। पुलिस टीम के द्वारा पीडिता को मोरबी गुजरात से दिनांक 19-08-2023 को दस्तयाब कर थाना कोतवाली लाया गया तथा प्रकरण में विधिसम्मत कार्यवाही करते हुये पीडिता के कथनों के आधार पर पीडिता को वनस्टाप सेण्टर अलीराजपुर में रखा गया है, जहां से पीडिता को न्यायालय प्रस्तुत कर अग्रिम कार्यवाही की जावेगी। 

उपरोक्त सराहनीय कार्यवाही के लिये पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर राजेश व्यास के द्वारा बधाई दी गई है तथा थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शिवराम तरोले, उप निरीक्षक अन्द्रेयास कटारा, मआर संजीवनी, मआर ललीता व सायबर सेल प्रआर. 06 दिलीप को नियमानुसार पुरस्कृत करनें की घोषणा की है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

जल, जंगल एवं जमीन हमारी धरोहर है उसे बचाना हमारा फर्ज :-विधायक पटेल     |     अलीराजपुर गायत्री शक्तिपीठ पर हो रहा कन्या कौशल शिविर का आयोजन, खंडवा गायत्री परिवार की 15 – 15 वर्ष की चार कन्याएं शिविर में दे रही कन्याओं को प्रशिक्षण।     |     आंगनवाड़ी ग्रामीण भारत की जीवन रेखा के तहत लोक अधिकार मंच का ब्लॉक स्तरीय प्रमार्श एवम रिपोर्ट शेयरिंग कार्यक्रम आयोजित ।     |     ई डायरी का विरोध बोले फिल्ड कर्मचारियों को बंदिशों मे बांधकर एक ही दिन अलग अलग काम कैसे लेंगे अधिकारी,किसान भी होंगे परेशान।     |     दो बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर:हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल किया रेफर     |     असामाजिक तत्व पर नियंत्रण रखने के उद्देश्य से जिला पुलिस बल अलीराजपुर द्वारा “ऑपरेशन थर्डआई” प्रारंभ किया जा रहा है।     |     9अगस्त को चाँदपुर मे मालिक टंटया मामा भील की मूर्ति स्थापित कार्यक्रम को लेकर समिति गठित     |     या हसन या हुसैन के नारो ओर विशाल जुलुस के साथ ताजियो का हुआ विसर्जन     |     प्रकृति संस्कृति के संरक्षण का संदेश लेकर जिला मुख्यालय पर ही धूमधाम से मनेगा विश्व आदिवासी दिवस।     |     कलेक्टर एवं विधायक को आवेदन देकर कन्या स्कूल निर्माण बंद करने की मांग !      |