Ad2
Banner1

दो भाईयों के डुबने की जानकारी,बैक वाटर में डुबे दोनो भाइयो की खोज जारी , SDRF की टीम कर रही सर्च ।

दो भाईयों के डुबने की जानकारी,बैक वाटर में डुबे दोनो भाइयो की खोज जारी , SDRF की टीम कर रही सर्च ।

✍️जुबेर निजामी की रिपोर्ट✍️

अलीराजपुर-जिले के ग्राम कुलवट वारती फलिया निवासी अकित पिता श्रीराम पिपलाज उम 16 वर्ष व अतुल पिता श्रीराम पिपलाज उम 14 वर्ष ग्राम महल गांव मे नर्मदा का बेक वाटर नहाते वक्त गहरे पानी मे डूब गए। मोके पर सेकड़ो लोग एकत्रित हो गए पुलिस भी मौके पर मौजूद है। रात हो जाने के कारण पुलिस द्वारा सर्च अभियान रोक दिया गया है अल सुबह सर्च अभियान फिर से शुरू किया जाएगा अभी दोनों ही पानी मे लापता है । कुछ भी कहना सम्भव नही परंतु प्रथम दृष्टि से लगभग दोनों की बचने की की उम्मीद बहुत कम है।

क्या है मामला

अलीराजपुर जिले में बड़ा हादसा इस वक्त की बड़ी खबर नर्मदा नदी के बैक वॉटर में नहाने आए दो बच्चे डुब गए घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और SDRF की टीम मौके पर पहुंचकर उनकी तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दी है। डूबने वाले दोनों बच्चे सगे भाई बताये जा रहे हैं घटना सोंडवा विकासखंड के गांव महलगांव की है मिली जानकारी के अनुसार, कुलवट के निवासी श्रीराम हाल मुकाम पीथमपुर जिला धार से अपने घर किसी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इस दौरान उनके दो बच्चे नर्मदा नदी के बैक वॉटर में नहाने के लिए गए थे, जहां दोनों डुब गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना स्थल पर पहुंची सोन्डवा थाने की पुलिस ने तत्काल SDRF की टीम को बुलवाया। वहीं क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल SDRF और ग्रामीणों की मदद से बच्चों की तलाश की जा रही है।

पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान मोके पर।

घटना की सूचना मिलते ही अलीराजपुर के पूर्व विधायक व भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नागरसिंह चौहान मोके पर पहुँचे और पुलिस व प्रशासन को पूर्ण रूप से सहयोग करने को कहा व बच्चो के परिजनों को सांत्वना देकर सहानुभूति जताई। खबर लिखे जाने तक दोनों ही पानी मे ला पता थे तथा सर्च अभियान अंधेरा होने के कारण रोक दिया गया ।

तहसीलदार सहित पुलिस प्रशासन मौके पर तत्परता से की जा रही सर्चिंग 

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

आँगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को संपर्क ऐप मैं उपस्थिति लगाने पर अधिकारियों द्बारा दबाव डालने को लेकर, कलेक्टर को दिया आवेदन।     |     देशी कट्टे के साथ पकडाया 30,000 का ईनामी शातिर आरोपी पुलिस थाना बोरी की गिरफ्त में।     |         |         |         |         |     हज यात्रियों के प्रशिक्षण,टीका-करण व स्वाथ्य परीक्षण हैतु एम.एस.मंसुरी (पाकीज़ा) द्वारा सम्पूर्ण सुविधा-युक्त शिविर का आयोजन किया गया     |     इंदौर से हज यात्रियों की फ्लाइट 12 को होगी रवाना, इस्तकबाल का सिलसिला हुआ शुरू     |         |     पटवारियों की विभिन्न प्रकार की स्थानीय समस्याओं क़ो लेकर कलेक्टर से मिलकर ज्ञापन सौपा।     |