Ad2
Banner1

जमीन रेल पटरी में चली गयी और बिजली की समस्या उत्पन्न हो गयी साहब

 

दूधलवाट मायडा फलिये के ग्रामीणों ने अपनी परेशानी सुनाई कलेक्टर और विद्युत विभाग के अधिकारी को सौपा आवेदन।

जुबेर निजामी की रिपोर्ट 

अलीराजपुर आज ग्राम दूधलवाट के ग्रामीण जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और मायडा फलिया की बिजली पानी की समस्याओं से अवगत करवाया,jays जोबट, खट्टाली के आधारस्तम्भ कार्यकर्त्ता कैलाश सोलंकी के नेतृत्व में मायडा फलिये के लोग कलेक्टर श्री अभय अरविन्द बेडेकर से मिले और आवेदन मांग पत्र सोपकर बताया की उनकी जमीने रेल अधिग्रहण में चली गयी अब जो बची है वो कृषि सिंचाई हेतु पानी के लिए तरस रही है और घरो में भी बल्ब तक जलाने की समस्या उत्पन्न हो रही है ग्रामीणों के साथ पहुंचे सामाजिक कार्यकर्त्ता नितेश अलावा ने बताया की करीबन 800-900 मीटर दूर से तार खींचकर बिजली के बल्ब जलाकर काम चला रहे है,आगामी रबी सीजन में फिर दिक्कत और बढ़ जाएगी करीबन 18-20 घरो का 500 से अधिक लोगो का परिवार जिसमे 180 से ऊपर वोटर है बावजूद जोबट विधानसभा के ईस क्षेत्र में जमीन लेकर रेल तो निकाल दी लेकिन उसके बदले आदिवासियों को बिजली तक नहीं देने से ग्रामीणों में नाराजगी है और इसका असर आगामी चुनाव में भी दिखाई देगा।

इसलिए जिला प्रशासन तुरंत ईस मांग को संज्ञान में लेकर त्वरित कार्यवाही करें ताकी आगामी समय में शासन पर ग्रामीणों का विश्वास बना रहे।

ईस दौरान माधु डुडवे,इंडिया डुडवे,वेस्ता सोलंकी,मुकेश अवासिया,रायमलडुडवे,पातलियामायड़ा,मनसिंग मायडा इंदरसिंह मायडा,कालू मायडा,प्रताप मायडा,भावसिंह मायडा,दुलेसिंह सोलंकी,केरमसिंह सोलंकी,भेरला सोलंकी,उपस्थित रहे।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

जल, जंगल एवं जमीन हमारी धरोहर है उसे बचाना हमारा फर्ज :-विधायक पटेल     |     अलीराजपुर गायत्री शक्तिपीठ पर हो रहा कन्या कौशल शिविर का आयोजन, खंडवा गायत्री परिवार की 15 – 15 वर्ष की चार कन्याएं शिविर में दे रही कन्याओं को प्रशिक्षण।     |     आंगनवाड़ी ग्रामीण भारत की जीवन रेखा के तहत लोक अधिकार मंच का ब्लॉक स्तरीय प्रमार्श एवम रिपोर्ट शेयरिंग कार्यक्रम आयोजित ।     |     ई डायरी का विरोध बोले फिल्ड कर्मचारियों को बंदिशों मे बांधकर एक ही दिन अलग अलग काम कैसे लेंगे अधिकारी,किसान भी होंगे परेशान।     |     दो बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर:हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल किया रेफर     |     असामाजिक तत्व पर नियंत्रण रखने के उद्देश्य से जिला पुलिस बल अलीराजपुर द्वारा “ऑपरेशन थर्डआई” प्रारंभ किया जा रहा है।     |     9अगस्त को चाँदपुर मे मालिक टंटया मामा भील की मूर्ति स्थापित कार्यक्रम को लेकर समिति गठित     |     या हसन या हुसैन के नारो ओर विशाल जुलुस के साथ ताजियो का हुआ विसर्जन     |     प्रकृति संस्कृति के संरक्षण का संदेश लेकर जिला मुख्यालय पर ही धूमधाम से मनेगा विश्व आदिवासी दिवस।     |     कलेक्टर एवं विधायक को आवेदन देकर कन्या स्कूल निर्माण बंद करने की मांग !      |