Ad2
Banner1

शैख को मिली कोर्ट से राहत अग्रिम जमानत उनके किसी भी परिजन के खाते में नही आई शासकीय राशी, शैख डायबिटीज के मरीज भी है।

शैख को मिली कोर्ट से राहत अग्रिम जमानत उनके किसी भी परिजन के खाते में नही आई शासकीय राशी, शैख डायबिटीज के मरीज भी है।

जुबेर निजामी की रिपोर्ट 

अलीराजपुर सत्र न्यायालय ने मोहियुद्दीन शैख को अग्रिम जमानत देदि है आपको बता दे कठ्ठीवाडा बीईओ कार्यालय मे हुए 20,47 करोड के भृष्टाचार मे दोशी बनाया गया था जब की शैख17/2/2017 से लगाकर 2022 रिटायरमेंट तक अलीराजपुर बीईओ कार्यालय में अटैच थे सहायक आयुक्त के आदेश से अलीराजपुर मे अटैच रहे मोहियुद्दीन शेख को भी पुलिस ने आरोपी बनाया क्योंकि इन्होंने भुगतान में क्रियेटर की भूमिका निभाई थी वही शनिवार को कोर्ट ने उन्हे राहत दी  उनकी अग्रिम जमानत स्वीकार कर ली शैख के वकील ने कोर्ट में दलील दी कि ना तो शैख के खाते में रुपए ट्रांसफर हुए और ना ही उनके किसी रिश्तेदार के खाते में। 2017 से आज तक उन्होंने बीईओ कार्यालय कट्ठीवाड़ा में काम ही नहीं किया  उनकी पदस्थापना तो चांदपुर में थी। उनकी आईडी और पासवर्ड का गलत इस्तेमाल हुआ है कोर्ट में उनकी बीमार होने के अथेन्टीक डॉक्युमेंट भी प्रस्तुत किए गए। उन्हें शुगर की भी समस्या है सभी कारणो को देखते हुए  कोर्ट  ने अग्रिम जमानत स्वीकार करली।

क्या कहा थाना प्रभारी ने

कठ्ठीवाडा थाना प्रभारी का कहना है की जल्द ही सभी आरोपियो की गिरफ्तारी की जाऐगी। फिलहाल विवेचना चल रही है वही पुलिस ने शैख की जमानत का विरोध भी किया आवेदन भी दिया स्वय भी उपस्थित रहे।  बताया केस डायरी प्रस्तुत कर न्यायालय से जमानत निरस्त करने का निवेदन किया गया था मगर कोर्ट ने जमानत देदी। भुगतान में इनकी आईडी पासवर्ड का इस्तेमाल तो हुआ है अब किसने किया ये जाच विवेचना  कर रहे है।

थाना प्रभारी कट्ठीवाड़ा परमानंद गोयल
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

आदिवासी बाहुल्य जिले से हुआ ISPL मे चयन जिले मे हर्ष तो जिला कलेक्टर ने सम्मानित कर किया आर्थिक सहयोग।     |     श्री राम गोशाला में हुआ मुंडन संस्कार, अपूर्व जगदीश गुप्ता के द्वारा पुत्र अर्थिव गुप्ता का तुलादान व धूमधाम से गौ माता की आरती की गई     |     जिले मे शिक्षक की बेटी ने मप्र लोक सेवाआयोग द्वारा आयोजित आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी मे प्रदेश मे प्रथम स्थान पाया।     |     खंडवा बड़ौदा मार्ग पर फाटा के समीप भूरघाटी में हुआ हादसा, फार्रच्युनर हुई चकनाचूर, चार घायल, नगर में शौक का माहौल     |     मरीजों के स्वास्थ्य में किसी प्रकार की कोताई बर्दास्त नहीं की जाएगी-विधायक पटेल     |     असंतुलित होकर फुलझरी नाले मे पुलिया के निचे आईसर गिरी, आऐ दिन होती है दुर्घटना।     |     नर्मदे हर के जयकारो से गुंजामय हुआ ककराना तट , मॉं नर्मदा मैया को चढ़ाई 551 मीटर चुनरी।     |     विधायक पटेल ने अग्नि पीड़ित परिवार को घेरेलु सामग्री ओर सहायता राशि प्रदान की     |     पैसा नियम में मिले अधिकार से ग्राम सभा के माध्यम से गांव को सांस्कृतिक, सामाजिक व आर्थिक रूप से किस प्रकार से सशक्त किया जाए।     |     मध्यप्रदेश जयस प्रभारी की उपस्थिति में अलीराजपुर जिले की जयस कार्यकारिणी का किया गया विस्तार     |