Ad2
Banner1

शैख को मिली कोर्ट से राहत अग्रिम जमानत उनके किसी भी परिजन के खाते में नही आई शासकीय राशी, शैख डायबिटीज के मरीज भी है।

शैख को मिली कोर्ट से राहत अग्रिम जमानत उनके किसी भी परिजन के खाते में नही आई शासकीय राशी, शैख डायबिटीज के मरीज भी है।

जुबेर निजामी की रिपोर्ट 

अलीराजपुर सत्र न्यायालय ने मोहियुद्दीन शैख को अग्रिम जमानत देदि है आपको बता दे कठ्ठीवाडा बीईओ कार्यालय मे हुए 20,47 करोड के भृष्टाचार मे दोशी बनाया गया था जब की शैख17/2/2017 से लगाकर 2022 रिटायरमेंट तक अलीराजपुर बीईओ कार्यालय में अटैच थे सहायक आयुक्त के आदेश से अलीराजपुर मे अटैच रहे मोहियुद्दीन शेख को भी पुलिस ने आरोपी बनाया क्योंकि इन्होंने भुगतान में क्रियेटर की भूमिका निभाई थी वही शनिवार को कोर्ट ने उन्हे राहत दी  उनकी अग्रिम जमानत स्वीकार कर ली शैख के वकील ने कोर्ट में दलील दी कि ना तो शैख के खाते में रुपए ट्रांसफर हुए और ना ही उनके किसी रिश्तेदार के खाते में। 2017 से आज तक उन्होंने बीईओ कार्यालय कट्ठीवाड़ा में काम ही नहीं किया  उनकी पदस्थापना तो चांदपुर में थी। उनकी आईडी और पासवर्ड का गलत इस्तेमाल हुआ है कोर्ट में उनकी बीमार होने के अथेन्टीक डॉक्युमेंट भी प्रस्तुत किए गए। उन्हें शुगर की भी समस्या है सभी कारणो को देखते हुए  कोर्ट  ने अग्रिम जमानत स्वीकार करली।

क्या कहा थाना प्रभारी ने

कठ्ठीवाडा थाना प्रभारी का कहना है की जल्द ही सभी आरोपियो की गिरफ्तारी की जाऐगी। फिलहाल विवेचना चल रही है वही पुलिस ने शैख की जमानत का विरोध भी किया आवेदन भी दिया स्वय भी उपस्थित रहे।  बताया केस डायरी प्रस्तुत कर न्यायालय से जमानत निरस्त करने का निवेदन किया गया था मगर कोर्ट ने जमानत देदी। भुगतान में इनकी आईडी पासवर्ड का इस्तेमाल तो हुआ है अब किसने किया ये जाच विवेचना  कर रहे है।

थाना प्रभारी कट्ठीवाड़ा परमानंद गोयल
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

जल, जंगल एवं जमीन हमारी धरोहर है उसे बचाना हमारा फर्ज :-विधायक पटेल     |     अलीराजपुर गायत्री शक्तिपीठ पर हो रहा कन्या कौशल शिविर का आयोजन, खंडवा गायत्री परिवार की 15 – 15 वर्ष की चार कन्याएं शिविर में दे रही कन्याओं को प्रशिक्षण।     |     आंगनवाड़ी ग्रामीण भारत की जीवन रेखा के तहत लोक अधिकार मंच का ब्लॉक स्तरीय प्रमार्श एवम रिपोर्ट शेयरिंग कार्यक्रम आयोजित ।     |     ई डायरी का विरोध बोले फिल्ड कर्मचारियों को बंदिशों मे बांधकर एक ही दिन अलग अलग काम कैसे लेंगे अधिकारी,किसान भी होंगे परेशान।     |     दो बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर:हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल किया रेफर     |     असामाजिक तत्व पर नियंत्रण रखने के उद्देश्य से जिला पुलिस बल अलीराजपुर द्वारा “ऑपरेशन थर्डआई” प्रारंभ किया जा रहा है।     |     9अगस्त को चाँदपुर मे मालिक टंटया मामा भील की मूर्ति स्थापित कार्यक्रम को लेकर समिति गठित     |     या हसन या हुसैन के नारो ओर विशाल जुलुस के साथ ताजियो का हुआ विसर्जन     |     प्रकृति संस्कृति के संरक्षण का संदेश लेकर जिला मुख्यालय पर ही धूमधाम से मनेगा विश्व आदिवासी दिवस।     |     कलेक्टर एवं विधायक को आवेदन देकर कन्या स्कूल निर्माण बंद करने की मांग !      |