Ad2

कलियासोत नदी में नहाने गए 15 साल के दो बच्‍चों की मौत

भोपाल। कोलार थाना इलाके के कान्‍हाकुंज क्षेत्र में रहने वाले दो किशारों की कलियासोत नदी में डूबने से मौत हो गई। दोनों दोस्‍त शुक्रवार को रंगपंचमी पर होली खेलने के बाद दोपहर 3 बजे अपनी अपनी साइकिल से घर से निकले थे, इसके बाद वे लापता थे। शनिवार सुबह सात बजे गोताखोरों ने उनके शव कलियासोत डैम के 13 गेट के पास से पानी से बाहर निकाले। पुलिस ने शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिए है।

कोलार थाना पुलिस के मुताबिक वरुण पुत्र मुन्‍नालाल बरेले (15 वर्ष) और अंश उर्फ शिवम तिवारी पुत्र अखिलेश तिवारी (15 वर्ष) कान्‍हाकुंज फेज-2 में परिवार के साथ रहते थे। दोनों आपस में जिगरी दोस्‍त थे, वरुण के पिता सिक्‍युरिटी गार्ड है, जबकि अंश के पिता चूनाभटटी स्थित पेट्रोल पंप पर काम करते है। शुक्रवार को दोपहर में दोनों बच्‍चों के पिता अपने- अपने काम पर निकल गए थे, रात में वे लोग घर पहुंचे तो उनके बच्‍चे घर पर नहीं थे, मोहल्‍ले पर पूछताछ करने पर पता चला कि दोपहर 3 बजे तक अंश और वरुण यहीं पर रंग खेलते हुए देखे गए थे। इसके बाद वे अपनी-अपनी साइकिल लेकर वे कहीं चले गए थे।

परिजन के लोगों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराकर बच्‍चों की तालाश शुरू की। शनिवार सुबह छह बजे वे लोग कलियासोत गेट 13 स्थित नदी के किनारे पहुंचे। वहां पर बच्‍चों के कपडे दिखाई दिए। इस बात की सूचना उन्‍होंने पुलिस को दी। पुलिस ने गोतोखोरों की मदद से पानी मे सर्चिंग कराई तो दोनों के शव बरामद हो गए। दोनों शवों को पोस्‍ट मार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। घटना के बाद कान्‍हाकुंज बस्‍त्‍ी में मातम पसर गया है।

 
 
 
 
 
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

गरीबों की थाली से राशन काला बाजारी तक , सेल्समैन के ऊपर घोटाले के लगे आरोप     |     आंगनवाड़ी सहायिका भर्ती में गड़बड़ी के आरोप     |     जय अम्बे मंदिर प्रांगण एव चारभुजा मंदिर प्रांगण गरबा मंडल द्वारा की जा रही है गरबा के माध्यम से मां की आराधना     |     पहली नवरात्रि से चल रहा हैं कन्या भोज का कर्यक्रम     |     अंचल में नवरात्र की धूम – राजस्थानी, गुजराती व आदिवासी ड्रेस कोड में युवक- युवतियां खेल रहे गरबा     |     कांग्रेस ने राष्ट्रपिता गांधी एवं पुर्व प्रधानमंत्री षास्त्री की जयंती मनाई     |     पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष दीपक चौहान के घर बोला चोरों ने धावा अनुमान लगाया जा रहा है कि लाखों की हुई है चोरी     |     वार्ड नंबर 15 मे चंदेरी बंधुओ ने दिखाया दम..जीतने के पश्चात वार्ड वासियो का माना आभार     |     मानव दुर्व्यापार की रोकथाम हेतु जागरुकता चेतना अभियान के तहत तात्कालीन भाषण‌ प्रतियोगिता का आयोजन कर छात्र छात्राओं को प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया गया     |     महामहिम राज्यपाल के निरिक्षण की संभावनाओ के चलते जिला चिकित्सालय मे ताबड़तोड़ हुई सफाई     |    

error: Content is protected !!