Ad2
Banner1

मानवता रूपी जज्बा कोरोना संकट पर पड रहा भारी

9 वेल्डींग वर्कशॉप दुकानदार जीवन दूत बनकर सामने आए 

अलीराजपुर:- कोरोना से लडाई में जहां स्वास्थ्य विभाग के फ्रंट लाइन वर्कर एवं प्रशासन दिन-रात एक किए हुए है। ऐसे में आमजन भी कंधे से कंधा मिलाकर मानवता की रक्षा के लिए तत्पर है। कोरोना के कहर के बीच आक्सीजन की किल्लत की हर कही से खबर मिल रही है। अलीराजपुर जिला अस्पताल में ऑक्सीजन की आवश्यकता संबंधित जानकारी मिलने पर अलीराजपुर शहर के 9 इंजीनियरिंग वर्कशॉप से जुडे दुकानदारों ने जिला चिकित्सालय में कोरोना मरीजों के लिए तत्काल अपने-अपने वर्क शॉप में रखे 12 ऑक्सीजन सिलेन्डर एक पल का संकोच किए बगैर तत्काल निकालकर दे दिए।

मानवता के इस पुनित कार्य के लिए इन दुकान संचालको की जितनी प्रशंसा की जाए कम है। इसमें उक्त दुकान संचालक श्री अजय चौहान ने 4 ऑक्सीजन सिलेन्डर, श्री याहया खान, श्री जगदीश कमेडिया, श्री राकेश गौराना, श्री लच्छू गौराना, श्री राजेन्द्र गौराना, श्री साउद भाई, श्री नरेन्द्र गोराना एवं श्री पप्पू कमेडिया सभी ने एक-एक ऑक्सीजन सिलेन्डर अपनी-अपनी वर्कशॉप से बगैर एक पल गवाएं जिला प्रशासन को सौप दिये।

तहसीलदार श्री केएल तिलवारे ने बताया जिला चिकित्सालय अलीराजपुर के लिए ऑक्सीजन की आवश्यकता महसूस होने की सूचना पर हमारे द्वारा उक्त वर्कशॉप से संपर्क किया गया। उक्त सभी वर्कशॉप संचालकों ने बगैर वक्त गवाए तत्काल 12 ऑक्सीजन सिलेन्डर की उपलब्धता सुनिचित कराई। वर्तमान में कोरोना से गंभीर रूप से ग्रहित एक-एक मरीज के लिए ऑक्सीजन की एक-एक बूंद अनमोल है। इन 12 ऑक्सीजन सिलेन्डर से कई मरीजों को प्राणवायु मिलने से उनके जीवन की रक्षा हुई। कलेक्टर श्रीमती सुरभि गुप्ता ने उक्त समस्त वर्काॉप संचालकों का आभार व्यक्त करते हुए उक्त सभी के इस कार्य की मुक्त कंठ से प्रशंसा की।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

विद्युत कर्मचारी की आत्महत्या को लेकर परिजनों ने लगाए गम्भीर आरोप, निष्पक्ष जाच के लिए लगाइ गुहार।     |     मध्यप्रदेश जयस प्रभारी की उपस्थिति में अलीराजपुर जिले की जयस कार्यकारिणी का किया गया विस्तार     |     आदिवासी बाहुल्य जिले से हुआ ISPL मे चयन जिले मे हर्ष तो जिला कलेक्टर ने सम्मानित कर किया आर्थिक सहयोग।     |     श्री राम गोशाला में हुआ मुंडन संस्कार, अपूर्व जगदीश गुप्ता के द्वारा पुत्र अर्थिव गुप्ता का तुलादान व धूमधाम से गौ माता की आरती की गई     |     जिले मे शिक्षक की बेटी ने मप्र लोक सेवाआयोग द्वारा आयोजित आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी मे प्रदेश मे प्रथम स्थान पाया।     |     खंडवा बड़ौदा मार्ग पर फाटा के समीप भूरघाटी में हुआ हादसा, फार्रच्युनर हुई चकनाचूर, चार घायल, नगर में शौक का माहौल     |     मरीजों के स्वास्थ्य में किसी प्रकार की कोताई बर्दास्त नहीं की जाएगी-विधायक पटेल     |     असंतुलित होकर फुलझरी नाले मे पुलिया के निचे आईसर गिरी, आऐ दिन होती है दुर्घटना।     |     नर्मदे हर के जयकारो से गुंजामय हुआ ककराना तट , मॉं नर्मदा मैया को चढ़ाई 551 मीटर चुनरी।     |     भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष बने अटल सेना के जिला अध्यक्ष     |