Ad2

मानवता रूपी जज्बा कोरोना संकट पर पड रहा भारी

9 वेल्डींग वर्कशॉप दुकानदार जीवन दूत बनकर सामने आए 

अलीराजपुर:- कोरोना से लडाई में जहां स्वास्थ्य विभाग के फ्रंट लाइन वर्कर एवं प्रशासन दिन-रात एक किए हुए है। ऐसे में आमजन भी कंधे से कंधा मिलाकर मानवता की रक्षा के लिए तत्पर है। कोरोना के कहर के बीच आक्सीजन की किल्लत की हर कही से खबर मिल रही है। अलीराजपुर जिला अस्पताल में ऑक्सीजन की आवश्यकता संबंधित जानकारी मिलने पर अलीराजपुर शहर के 9 इंजीनियरिंग वर्कशॉप से जुडे दुकानदारों ने जिला चिकित्सालय में कोरोना मरीजों के लिए तत्काल अपने-अपने वर्क शॉप में रखे 12 ऑक्सीजन सिलेन्डर एक पल का संकोच किए बगैर तत्काल निकालकर दे दिए।

मानवता के इस पुनित कार्य के लिए इन दुकान संचालको की जितनी प्रशंसा की जाए कम है। इसमें उक्त दुकान संचालक श्री अजय चौहान ने 4 ऑक्सीजन सिलेन्डर, श्री याहया खान, श्री जगदीश कमेडिया, श्री राकेश गौराना, श्री लच्छू गौराना, श्री राजेन्द्र गौराना, श्री साउद भाई, श्री नरेन्द्र गोराना एवं श्री पप्पू कमेडिया सभी ने एक-एक ऑक्सीजन सिलेन्डर अपनी-अपनी वर्कशॉप से बगैर एक पल गवाएं जिला प्रशासन को सौप दिये।

 

तहसीलदार श्री केएल तिलवारे ने बताया जिला चिकित्सालय अलीराजपुर के लिए ऑक्सीजन की आवश्यकता महसूस होने की सूचना पर हमारे द्वारा उक्त वर्कशॉप से संपर्क किया गया। उक्त सभी वर्कशॉप संचालकों ने बगैर वक्त गवाए तत्काल 12 ऑक्सीजन सिलेन्डर की उपलब्धता सुनिचित कराई। वर्तमान में कोरोना से गंभीर रूप से ग्रहित एक-एक मरीज के लिए ऑक्सीजन की एक-एक बूंद अनमोल है। इन 12 ऑक्सीजन सिलेन्डर से कई मरीजों को प्राणवायु मिलने से उनके जीवन की रक्षा हुई। कलेक्टर श्रीमती सुरभि गुप्ता ने उक्त समस्त वर्काॉप संचालकों का आभार व्यक्त करते हुए उक्त सभी के इस कार्य की मुक्त कंठ से प्रशंसा की।

 
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

बोहरा कब्रिस्तान मस्जिद में हुई चोरी पर्दाफाश, चोरी की वारदात करनें वाले 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार कर माल बरामद     |     जोबट क्षेत्रान्तर्गत शिक्षिका के साथ हुई लूट के आरोपी का पता बताने पर एसपी ने 10-10 हजार नगद इनाम की घोषणा     |     सरपंच प्रतिनिधि कनेश ने पीडब्ल्यूडी अधिकारी और ठेकेदार और ठेकेदार के प्रोजेक्ट इंजिनियर की क्लास लगा दी     |     केंद्रीय विद्यालय अलीराजपुर में भरतनाट्यम कार्यशाला का आयोजन     |     जोबट विधायक सुलोचना रावत को हुआ ब्रेन हेमरेज     |     जिलेभर में पैसा एक्ट की जानकारी एवं जागरूकता हेतु ग्राम सभाओं का आयोजन     |     सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जोबट मैं तोड़े गए पुराने शौचालय नही की कोई वैकल्पिक व्यवस्था     |     इबादत टूर एंड ट्रेवल्स ने ट्रेनिंग का प्रोग्राम रखा गया     |     भीख मांगने के लिए मांगी तीन फीट जमीन दीया ज्ञापन     |     देश के सबसे बड़े संगठन जय आदिवासी युवा शक्ति संगठन ( जयस ) पर अभद्र टिप्पणी करने वाले मोहन नारायण शर्मा पर एफआईआर और एक्ट्रोसिटी की मांग कर सौपा ज्ञापन     |    

error: Content is protected !!