Ad2
Banner1

लुट के आरोपी अब पुलिस से दूर नही, लुटेरो की जानकारी देने पर 10 हजार रुपए इनाम की घोषणा कोई पहचानता हो तो पुलिस को दे सूचना फुटेज इमेज वायरल। 

 

वीडियो में नजर आईं बाइक पुलिस ने जारी की तस्वीरें, पुलिस की पांच टीम कर रही है जांच। 

जुबेर निजामी की रिपोर्ट 

आलीराजपुर जोबट में सराफा दुकान में बंदूक और फालिये के दम पर लुटने वाले बाइकर्स सीसी टीवी में कैद हुए हैं। पुलिस ने कुछ सीसी टीवी की तस्वीरें वायरल की हैं, जिनमें बाइक पर सवार बदमाश नजर आ रहे हैं। पहचान छिपाने के लिए उन्होंने मुंह पर कपड़ा बांध रखा है। प्रासंगिक फुटेज घटना स्थल से कुछ ही दूरी की बताई की जा रही हैं। लुटेरो को तलाशने के लिए पुलिस की पांच टीम लगी है, जो लगातार तलाश कर रही है, इन दिनों जोबट में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रही है, जब की जन प्रतिनिधि भी लगातार कोशिश कर रहे हैं कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी हो लुटेरो को पकड़ें के लिए पुलिस भी दिन रात मेहनत कर रही है।

मामला क्या है

जोबट 24 मई को सुबह करीब 11 बजे बाइक पर सवार लुटेरो ने जोबट के सर्राफा दुकान में मुह  छुपाकर सात किलो से अधिक चांदी सहित एक सोने की चेन को लुट कर महिला को घायल कर भाग निकले थे लुटेरो ने पलक झपकते ही घटना को अंजाम दिया था जिसका वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है।

सुरक्षा को लेकर सवाल

नगर मे चर्चा का विषय तीन दिन बाद भी पुलिस लुटेरो तक नहीं पहुंच पाई है, यह कहना भी गलत नहीं होगा कि इस घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठा दिया है हलाकी पुलिस कप्तान राजेश व्यास इस घटना को लेकर काफी गंभीर नजर आ रहे हैं लुटेरो के सुराग या जानकारी देने वाले को 10,000 का इनाम देने की भी घोषणा की गई है, साथ ही अलग-अलग थानो से अपनी 5 होनहार पुलिस की टीम बनाकर  लुटेरो की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बोरी क्षेत्र से कुछ संदिग्ध को उठाया है अब देखना है कि पुलिस को कितनी सफलता मिलती है।

पुलिस को सहयोग करे अच्छे नागरिक होने का सबूत दे।

इस फुटेज में बाइक या बाइकर्स के हुलिये से यदि  कोई भी लुटेरो को पहचानता हो तो पुलिस को सूचना  दे सुचना देने  वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

अलीराजपुर पब्लिक स्कूल में मनाया गया शिक्षक दिवस,नन्हे मुन्ने बच्चे ने शिक्षकों को दिए उपहार     |     अलीराजपुर पुलिस द्वारा ग्राम रामसिह की चोकी में संचालित शासकिय हाई स्कुल विद्यार्थियों व शिक्षको ने पुलिस लाईन और थाना कोतवाली का भ्रमण किया     |     थाना कोतवाली ,चांदपुर व आम्बुआ थाना क्षेत्र में की गई चोरियों का खुलासा     |     गुलशने मदीना कमेटी का पुनः गठन सर्वसम्मति से गोलू मंसुरी सदर नयुक्त     |     जिला अस्पताल की सेप्टी ऑडिट, सीसीटीवी कैमरे बढ़ेंगे, सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंचेगी।     |     अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद,अलीराजपुर इकाई की बैठक सम्पन्न हुई। किसे क्या मिला दायित्व देखे।      |     मध्य प्रदेश जन अभियान परिषद जिला अलीराजपुर से जुड़ा BSW व MSW पाठ्यक्रम अब राम भरोसे होते जा रहा है – कादु सिंह डुडवे पूर्व छात्र     |     पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास ने SDOP जोबट कार्यालय में थाना प्रभारियों की ली बैठक लंबित अपराधों के निराकरण हेतु दिये दिशा-निर्देश     |     युवती की चाकू गोदकर हत्या, आरोपी युवक ने युवती पर चाकू से तीन वार किये।     |     पुलिस अधीक्षक ने सराहनीय कार्य के पुलिस अधिकारी /कर्मचारीयों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित,बोले- इससे बढ़ता है। मनोबल     |