Ad2
Banner1

मध्यप्रदेश जयस प्रभारी की उपस्थिति में अलीराजपुर जिले की जयस कार्यकारिणी का किया गया विस्तार

मध्यप्रदेश जयस प्रभारी की उपस्थिति में अलीराजपुर जिले की जयस कार्यकारिणी का किया गया विस्तार

वरिष्ठ समाजसेवी श्री शंकरसिंह तड़वाल की अध्यक्षता में की गई बैठक

जुबेर निजामी की रिपोर्ट 

अलीराजपुर:- जय आदिवासी युवा शक्ति (जयस) के नवीन अध्यक्ष पद पर अरविंद कनेश की नियुक्ति होने के बाद रविवार को जयस प्रदेश प्रभारी एवं आदिवासी समाज के वरिष्ठ समाज सेवी शंकर भाई तड़वाल के मार्गदर्शन में कार्यकारिणी का विस्तार किया गया है। बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष विक्रम चौहान जी के कुशल नेतृत्व में अपने कार्यकाल में युवाओं व समाज के लिए अनगिनत परिणात्मक कार्य किए गए उनके विदाई समारोह में सभी युवाओं द्वारा उनके रचनात्मक कार्य की सराहना की गई है।

जिले के समस्त जयस कार्यकर्ताओ की सहमति से नवनियुक्त जयस जिला अध्यक्ष अरविन्द भाई कनेश का भव्य स्वागत किया गया है।

कार्यकारिणी का विस्तार इस प्रकार किया गया

 जयस जिला अध्यक्ष अरविंद कनेश
कार्यकारी अध्यक्ष – श्री सम्पत धाकड़ कट्ठीवाड़ा
जिला जयस प्रवक्ता – विक्रम चौहान जी 
जिला उपाध्यक्ष जोबट क्षेत्र से – श्री राकेश चौहान 
उदयगढ़ क्षेत्र से – अर्जुन सिंगाड़

महासचिव -श्री मालसिंह तोमर नानपुर,श्री रविंद्र वाकला, सह सचिव – श्री नवलसिंह बघेल

कोषाध्यक्ष – श्री वीरेंद्र बघेल

मिडिया प्रभारी – अर्जुन चौहान, अश्विन मेहता, सुनील चौहान, विनोद पटेल एवं मुकेश रावत को संयोजक नियुक्त किया गया है।

जिले से आये सभी कार्यकर्त्ताओं ने सहर्ष व्यक्त कर उल्लास के साथ फूलमाला एवं आदिवासी समाज का पिले रंग के गमछे को गले में डाल कर नव नियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत सम्मान किया गया और प्रकति माँ को साक्ष्य मानकर समाज के निम्न वर्ग, शोषित वर्ग के उत्थान के लिए एवं संवेधानिक अधिकारों, आदिवासी संस्कृति परंपराओं को संरक्षित करने का संकल्प लेकर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया गया है। साथ ही समाज के किसी भी वर्ग पर अन्याय शोषण होने पर शोषण के विरुद्घ लड़ाई लड़ने का संकल्प दिलाया गया है। इस अवसर पर सभी ब्लाक के प्रमुख जयस कार्यक्रता उपस्थित रहे हैं।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

    |         |         |     परंपरागत भारी भीड़ और हर्ष उल्लास के साथ मनाया गया भगोरिया पर , जमकर थीरके युवा-युवती कुर्राती भी सुनाई दी।      |     आम्बुआ भगोरिया हाट मे भील सेना संगठन ने निकाली गैर भील सेना सुप्रीमो शंकर बामनिया ढोल मांदल बजाकर भगोरिया मैले मे खूब झूमे      |     बोरी पुलिस को मिली बड़ी सफलता,लोकसभा चुनाव के मद्देनजर साढ़े 11 लाख की अवैध शराब जप्त।     |     अलीराजपुर नगर में हिन्दू समाज सामूहिक रूप से फाग यात्रा का आयोजन 30 मार्च शनिवार पंचमी को करेगा…     |         |         |     बड़ी धूमधाम से मनाया जाएगा हनुमान जन्मोत्सव, ढोल-ढमाकों के साथ शाम को निकलेगी शोभायात्रा, 23 अप्रैल को होगा आयोजन     |