Ad2

ग्राम बड़ी खट्टाली चारो ओर से किया सील, 4 दिन का सम्पूर्ण लॉकडाउन

ग्राम बड़ी खट्टाली चारो ओर से किया सील, 4 दिन का सम्पूर्ण लॉकडाउन

 

बड़ी खट्टाली बड़ी खट्टाली डॉ केसी गेहलोत ने बताया की ग्राम बड़ी खट्टाली में 12 एक्टिव केस आ जाने के बाद क्षेत्र में भय का वातावरण हो गया। आज मंगलवार सायंकाल 4 बजे अचानक एसडीएम श्यामवीर सिह नरवरिया एसडीओपी दिलीप बिलवाल तहसीलदार एनपी पटेल पटवारी नितेश अलावा ने पूरे क़स्बे का पेदल भ्रमण कर स्थिति का जायज़ा लिया। एसडीएम ने निर्देश दिए की सम्पूर्ण बड़ी खट्टाली में 4 दिन का लॉकडाउन रहेगा तथा ग्राम में टेस्टिंग बड़ाई जावेगी। आपने सख़्त लहजे में निर्देश दिए की लॉकडाउन के दोरान किसी भी प्रकार की अनियमित्ता सहन नहीं की जावेगी। प्रत्येक व्यक्ति अपने अपने घरों में ही रहे साथ ही चार दिन सम्पूर्ण व्यवसाय बंद रखे।

एसडीएम ने उपस्थित पटवारी एवं चोकि प्रभारी एवं पंचायत सचिव को निर्देश दिए की ग्राम के प्रमुख मार्गों को बंद किए जावे। साथ ही ज़रूरी सप्लाई जेसे दूध, किराना, मेडिकल आदि एक एक घंटा सप्लाई हेतू घर डिलेवरी पहुचावे इस बात पर विशेष नज़र रखी जावे। एसडीएम ने उपस्थित नायब तहसीलदार एनपी पटेल को भी निर्देशित किया की वे सक्रियता से इस ओर ध्यान देवे एवं कोरोंना की बड़ती हुई चेन को तोड़ने हेतु निरंतर सक्रियता से कार्य करे।

 

नायब तहसीलदार पटेल ने सभी उपस्थित ग्रामीणों व पंचायत प्रतिनिधियो को इसमें भरपूर सहयोग करने की पहल की एसडीएम श्यामवीर सिंह नरवरिया ने प्रतिनिधियो से चर्चा करते हुए बताया की अभी तो चार दिन का लॉकडाउन लगाया है। यदि कोरोंना के केसों में ओर वृद्धि होगी ओर टेस्टिंग में पोज़िटिव केस ओर निकलेंगे तो उन्हें कोविड सेंटर अलिराजपुर भिजवायगें। साथ ही आवश्यकता पड़ने पर यदि कोरोंना पर नियंत्रण नहीं हुआ तो शासन की गाइड लाइन अनुसार ओर भी लॉकडाउन किया जा सकता है। पटवारी नितेश अलावा ने बताया की प्रतिदिन सुबह 7-8 बजे दूध , 8-10 बजे सब्ज़ी , एवं 10-11 बजे किराना सामग्री घर डिलेवरी दी जावेगी।

 
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

सरपंच प्रतिनिधि कनेश ने पीडब्ल्यूडी अधिकारी और ठेकेदार और ठेकेदार के प्रोजेक्ट इंजिनियर की क्लास लगा दी     |     केंद्रीय विद्यालय अलीराजपुर में भरतनाट्यम कार्यशाला का आयोजन     |     जोबट विधायक सुलोचना रावत को हुआ ब्रेन हेमरेज     |     जिलेभर में पैसा एक्ट की जानकारी एवं जागरूकता हेतु ग्राम सभाओं का आयोजन     |     सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जोबट मैं तोड़े गए पुराने शौचालय नही की कोई वैकल्पिक व्यवस्था     |     इबादत टूर एंड ट्रेवल्स ने ट्रेनिंग का प्रोग्राम रखा गया     |     भीख मांगने के लिए मांगी तीन फीट जमीन दीया ज्ञापन     |     देश के सबसे बड़े संगठन जय आदिवासी युवा शक्ति संगठन ( जयस ) पर अभद्र टिप्पणी करने वाले मोहन नारायण शर्मा पर एफआईआर और एक्ट्रोसिटी की मांग कर सौपा ज्ञापन     |     महिला की लज्जा भंग करने वाले अभियुक्त को 1 वर्ष का कारावास     |     भारत जोड़ो यात्रा के तहत उपयात्रा का आयोजन 16 नवंबर को     |    

error: Content is protected !!