Ad2
Banner1

मानव हित में शिक्षकों की पहल ,ऑक्सीजन प्लांट के लिए की राशि भेंट

कुक्षी – मानव हित के लिए उठते कदमों की दिशा में ट्रायबल वेलफ़ेयर टीचर्स एसोसिएशन ने अपने अब तक के किये अभिनव कार्यों में एक और उपलब्धि जोड़ते हुए एसडीएम विवेककुमार के सत्प्रयासों से कुक्षी में स्थापित होने वाले ऑक्सीजन प्लांट के लिए शिक्षक संवर्ग के साथियों के बड़े योगदान व नियमित शिक्षकों तथा बीईओ महेश चतुर्वेदी के सहयोग से एक ही दिन में मात्र 9 घण्टे में एकत्रित 1 लाख 51 हजार रुपये की राशि रामनवमी के महापर्व व रमजान के पवित्र माह में एसडीएम विवेककुमार व तहसीलदार सुनील कुमार डावर की उपस्थिति में बीएमओ डॉ. अभिषेक रावत को प्रांतीय उपाध्यक्ष मुकेश पाटीदार , तहसील अध्यक्ष शिवराम पाटीदार , ब्लॉक सचिव नारायणसिंह सिसोदिया , कोषाध्यक्ष दरियावसिंह रावत व परामर्शदाता मनोज साधु ने भेंट की । इस कार्य में श्री कैलाश बघेल , सुरेन्द्र गुंजाल , सवानसिंह चौहान , गेलसिंह कन्नौज , नरेन्द्र सिर्वी , हेमन्त चौहान आदि का विशेष सहयोग रहा । इस अवसर पर एसडीएम ने ट्रायबल वेलफ़ेयर टीचर्स एसोसिएशन के अब तक के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि आपके कार्यों को मैं देखता रहता हूँ आप अपने बैनर पर जनहित के साथ शिक्षा के क्षेत्र में जो कार्य कर रहे हैं वे प्रेरणा देने वाले होकर अत्यन्त सराहनीय हैं ।

एसडीएम विवेककुमार ने कहा कि ऑक्सीजन प्लांट कोरोना के इस संक्रमण काल में ही नहीं अपितु नगर क्षेत्र के लिए भविष्य की एक सौगात होगी जो क्षेत्र के सभी वर्गों के सहयोग से जनसेवा का मार्ग प्रशस्त करेगा । आपने कोरोना संक्रमण काल में तहसीलदार सुनील कुमार डावर , बीएमओ डॉ. अभिषेक रावत व थाना प्रभारी कमलसिंह गेहलोत की क्रियाशीलता की मुक्त कण्ठ से प्रशंसा करते हुए कहा कि अनुभाग के सभी अधिकारी सम्पूर्ण सुव्यस्था के लिए क्षेत्र की रीढ़ की हड्डी होते हैं जिस पर अनुभाग मजबूती के साथ खड़ा होता है ।

➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

अलीराजपुर पब्लिक स्कूल में मनाया गया शिक्षक दिवस,नन्हे मुन्ने बच्चे ने शिक्षकों को दिए उपहार     |     अलीराजपुर पुलिस द्वारा ग्राम रामसिह की चोकी में संचालित शासकिय हाई स्कुल विद्यार्थियों व शिक्षको ने पुलिस लाईन और थाना कोतवाली का भ्रमण किया     |     थाना कोतवाली ,चांदपुर व आम्बुआ थाना क्षेत्र में की गई चोरियों का खुलासा     |     गुलशने मदीना कमेटी का पुनः गठन सर्वसम्मति से गोलू मंसुरी सदर नयुक्त     |     जिला अस्पताल की सेप्टी ऑडिट, सीसीटीवी कैमरे बढ़ेंगे, सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंचेगी।     |     अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद,अलीराजपुर इकाई की बैठक सम्पन्न हुई। किसे क्या मिला दायित्व देखे।      |     मध्य प्रदेश जन अभियान परिषद जिला अलीराजपुर से जुड़ा BSW व MSW पाठ्यक्रम अब राम भरोसे होते जा रहा है – कादु सिंह डुडवे पूर्व छात्र     |     पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास ने SDOP जोबट कार्यालय में थाना प्रभारियों की ली बैठक लंबित अपराधों के निराकरण हेतु दिये दिशा-निर्देश     |     युवती की चाकू गोदकर हत्या, आरोपी युवक ने युवती पर चाकू से तीन वार किये।     |     पुलिस अधीक्षक ने सराहनीय कार्य के पुलिस अधिकारी /कर्मचारीयों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित,बोले- इससे बढ़ता है। मनोबल     |