Ad2
Banner1

मानव हित में शिक्षकों की पहल ,ऑक्सीजन प्लांट के लिए की राशि भेंट

कुक्षी – मानव हित के लिए उठते कदमों की दिशा में ट्रायबल वेलफ़ेयर टीचर्स एसोसिएशन ने अपने अब तक के किये अभिनव कार्यों में एक और उपलब्धि जोड़ते हुए एसडीएम विवेककुमार के सत्प्रयासों से कुक्षी में स्थापित होने वाले ऑक्सीजन प्लांट के लिए शिक्षक संवर्ग के साथियों के बड़े योगदान व नियमित शिक्षकों तथा बीईओ महेश चतुर्वेदी के सहयोग से एक ही दिन में मात्र 9 घण्टे में एकत्रित 1 लाख 51 हजार रुपये की राशि रामनवमी के महापर्व व रमजान के पवित्र माह में एसडीएम विवेककुमार व तहसीलदार सुनील कुमार डावर की उपस्थिति में बीएमओ डॉ. अभिषेक रावत को प्रांतीय उपाध्यक्ष मुकेश पाटीदार , तहसील अध्यक्ष शिवराम पाटीदार , ब्लॉक सचिव नारायणसिंह सिसोदिया , कोषाध्यक्ष दरियावसिंह रावत व परामर्शदाता मनोज साधु ने भेंट की । इस कार्य में श्री कैलाश बघेल , सुरेन्द्र गुंजाल , सवानसिंह चौहान , गेलसिंह कन्नौज , नरेन्द्र सिर्वी , हेमन्त चौहान आदि का विशेष सहयोग रहा । इस अवसर पर एसडीएम ने ट्रायबल वेलफ़ेयर टीचर्स एसोसिएशन के अब तक के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि आपके कार्यों को मैं देखता रहता हूँ आप अपने बैनर पर जनहित के साथ शिक्षा के क्षेत्र में जो कार्य कर रहे हैं वे प्रेरणा देने वाले होकर अत्यन्त सराहनीय हैं ।

एसडीएम विवेककुमार ने कहा कि ऑक्सीजन प्लांट कोरोना के इस संक्रमण काल में ही नहीं अपितु नगर क्षेत्र के लिए भविष्य की एक सौगात होगी जो क्षेत्र के सभी वर्गों के सहयोग से जनसेवा का मार्ग प्रशस्त करेगा । आपने कोरोना संक्रमण काल में तहसीलदार सुनील कुमार डावर , बीएमओ डॉ. अभिषेक रावत व थाना प्रभारी कमलसिंह गेहलोत की क्रियाशीलता की मुक्त कण्ठ से प्रशंसा करते हुए कहा कि अनुभाग के सभी अधिकारी सम्पूर्ण सुव्यस्था के लिए क्षेत्र की रीढ़ की हड्डी होते हैं जिस पर अनुभाग मजबूती के साथ खड़ा होता है ।

➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

सिंधी मध्यप्रदेश में सात छात्राओं के साथ हुए शोषण एवं अन्याय के विरुद्ध में महामहिम राज्यपाल के नाम से जयस एवं एसीएस ने सौपा ज्ञापन।     |     पटवारियों की विभिन्न प्रकार की स्थानीय समस्याओं क़ो लेकर कलेक्टर से मिलकर ज्ञापन सौपा।     |     आँगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को संपर्क ऐप मैं उपस्थिति लगाने पर अधिकारियों द्बारा दबाव डालने को लेकर, कलेक्टर को दिया आवेदन।     |     देशी कट्टे के साथ पकडाया 30,000 का ईनामी शातिर आरोपी पुलिस थाना बोरी की गिरफ्त में।     |         |         |         |         |     हज यात्रियों के प्रशिक्षण,टीका-करण व स्वाथ्य परीक्षण हैतु एम.एस.मंसुरी (पाकीज़ा) द्वारा सम्पूर्ण सुविधा-युक्त शिविर का आयोजन किया गया     |     इंदौर से हज यात्रियों की फ्लाइट 12 को होगी रवाना, इस्तकबाल का सिलसिला हुआ शुरू     |