Ad2
Banner1

मजदूरों से भरा पिकअप वाहन कुवें में गिरा, 2 की मौत, 6 गम्भीर घायल, मजदूरों के दबे होने की आशंका, सर्चिंग जारी

पिकअप वाहन कुवें में गिरा,मजदूरों से भरा था पिकअप वाहन, महाराष्ट्र के शिरपुर से राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चोतरिया मजदूरों को छोड़ने जा रहा था वाहन तभी ग्राम इंद्रपुर के पास हुवा हादसा, कुवें में वाहन के नीचे दबने से 2 की मौत, 6 गम्भीर घायल, घायलों को लाया गया स्वास्थ केंद्र राजपुर जहा से किया बड़वानी रैफर,मौके पर पुलिस प्रशासन सहित ग्रामीणों की लगी भीड़, कुवें में अन्य मजदूरों के भी दबे होने की आशंका के बीच वाहन निकाल की जा रही है सर्चिंग

बड़वानी: ग्राम इंद्रपुर के पास सुबह अल सुबह एक बड़ा हादसा हो गया जंहा मजदूरों से भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर कुवें में जा गिरा। तहसीलदार राजपुर के अनुसार वाहन में ग्राम चोतरिया के मजदूर भरे हुवे थे जिन्हें महाराष्ट्र से लाया जा रहा था तभी अचानक हादसा हो गया जिसमें मौक़े से 6 घायलों को शासकीय हॉस्पिटल राजपुर लाया गया जंहा से गम्भीर चोटें होने पर उन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है।

वाहन को निकालने पर 2 बॉडी मिली है जिनकी पहचान हेड़ी बाई पति फाटला उम्र 50 वर्ष निवासी चोतरिया ओर अशोक नज़रिया उम्र 23 वर्ष निवासी लफनगांव के रूप में हुई है। तहसीलदार के अनुसार कुवें में ओर भी लोग दबे हो सकते है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पंहुच गया है जहा वाहन को निकालने के साथ सर्चिंग की जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भी भारी भीड़ लग गई है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +918962423252

अलीराजपुर पब्लिक स्कूल में मनाया गया शिक्षक दिवस,नन्हे मुन्ने बच्चे ने शिक्षकों को दिए उपहार     |     अलीराजपुर पुलिस द्वारा ग्राम रामसिह की चोकी में संचालित शासकिय हाई स्कुल विद्यार्थियों व शिक्षको ने पुलिस लाईन और थाना कोतवाली का भ्रमण किया     |     थाना कोतवाली ,चांदपुर व आम्बुआ थाना क्षेत्र में की गई चोरियों का खुलासा     |     गुलशने मदीना कमेटी का पुनः गठन सर्वसम्मति से गोलू मंसुरी सदर नयुक्त     |     जिला अस्पताल की सेप्टी ऑडिट, सीसीटीवी कैमरे बढ़ेंगे, सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंचेगी।     |     अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद,अलीराजपुर इकाई की बैठक सम्पन्न हुई। किसे क्या मिला दायित्व देखे।      |     मध्य प्रदेश जन अभियान परिषद जिला अलीराजपुर से जुड़ा BSW व MSW पाठ्यक्रम अब राम भरोसे होते जा रहा है – कादु सिंह डुडवे पूर्व छात्र     |     पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास ने SDOP जोबट कार्यालय में थाना प्रभारियों की ली बैठक लंबित अपराधों के निराकरण हेतु दिये दिशा-निर्देश     |     युवती की चाकू गोदकर हत्या, आरोपी युवक ने युवती पर चाकू से तीन वार किये।     |     पुलिस अधीक्षक ने सराहनीय कार्य के पुलिस अधिकारी /कर्मचारीयों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित,बोले- इससे बढ़ता है। मनोबल     |